तू लड़का दिल्ली दा, अमेरिका ठुमकदा! दिल्ली के ग्रुप ने अमेरिका में देसी गाने पर किया Moon Walk

भारतीय दर्शक और रिएलिटी शोज़ का अटूट नाता है. डांस रिएलिटी शोज़ से लेकर टैलेंट शोज़, रिएलिटी शोज़ और भारतीय दर्शकों का अटूट बंधन है. चाहे वो डांस रिएलिटी शोज़ हों या फिर सिंगिंग रिएलिटी शोज़. इन रिएलिटी शोज़ की हक़ीक़त कुछ भी हो बहुत से लोग न सिर्फ़ इनसे भावनात्मक तौर पर जुड़ जाते हैं, बल्कि उनसे कुछ कर गुज़रने के लिए प्रेरित भी होते हैं.

भारत के कोने-कोने से आये टैलेंट को देखकर तो हम ख़ुश होते ही हैं, लेकिन अगर यही टैलेंट अंतर्राष्ट्रीय स्टेज पर दिखे तो ख़ुशी दोगुनी हो जाती है.

दिल्ली के कुछ लड़कों ने अपने डांस का टैलेंट अंतर्राष्ट्रीय मंच पर दिखाया है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मशहूर शो Showtime At The Apollo पर एक भारतीय डांस ग्रुप ने प्रस्तुति दी. Showtime At The Apollo उभरते टैलेंट को प्रमोट करता है और यहां लोग अपनी कॉमेडी स्किल्स से लेकर म्यूज़िक स्किल्स तक का प्रदर्शन करते हैं.

इस शो को Emmy Award विजेता Steve Harvey होस्ट करते हैं. 1 मार्च को शो के World Premier पर India’s Dancing Superstar के विजेता, श्रेय खन्ना ने रॉकिंग परफ़ॉरमेंस देखकर दर्शकों का दिल जीत लिया. चिरंजीवी के गाने ‘सुंदरी’ पर माइकल जैक्सन के स्टेप्स कर के इस ग्रुप ने सबको बता दिया की भारत में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है.

यहां देखें पूरा वीडियो:

भारतीय धुन पर इन लड़कों ने दुनिया को झूमने पर मजबूर कर दिया. कमाल कर दित्ता लड़कों ने!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: